Friday, April 19, 2024

Oneplus की गर्मी उतार देंगा Motorola का कातिल स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटो क्वालिटी और कंटाप फीचर्स

Oneplus की गर्मी उतार देंगा Motorola का कातिल स्मार्टफोन मिलेंगी HD फोटो क्वालिटी और कंटाप फीचर्स मोटोरोला एज 50 प्रो 5G जल्द ही भारतीय बाज़ार में आने को तैयार है। हाल तक इस फ़ोन के बाज़ार में आने पर अनिश्चितता थी, पर मोटोरोला ने सभी संदेहों को दूर करते हुए इस फ़ोन की घोषणा कर दी है।

डिस्प्ले

मोटोरोला ने पुष्टि की है कि एज 50 प्रो में 6.7 इंच की 1.5K, 144Hz कर्व्ड pOLED डिस्प्ले होगी। साथ ही, इसमें 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का संरक्षण दिया जाएगा।

कैमरा

मोटोरोला एज 50 प्रो के कैमरे पर विशेष ज़ोर दिया गया है। इसमें AI अडैप्टिव स्टेबिलाइज़ेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, AI फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड जैसे फ़ीचर्स मिलेंगे। लेकिन सबसे ख़ास है इसका दुनिया का पहला Pantone प्रमाणित कैमरा, जो बेहद सटीक रंगों को कैद कर पाएगा। यह फ़ोन तीन आकर्षक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

लॉन्च की तारीख

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला एज 50 प्रो का लैंडिंग पेज पहले ही शुरू किया जा चुका है, जो “Intelligence Meets Art” (बुद्धिमत्ता का कला से मिलन) की टैगलाइन के साथ इसके शानदार डिज़ाइन और विशेषताओं की ओर इशारा करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular