Saturday, April 20, 2024

मात्र 65 हजार में घर के आंगन में खड़ी करे Bajaj Avenger बाइक, जाने कहा मिल रही है इतने कम दाम में

मात्र 65 हजार में घर के आंगन में खड़ी करे Bajaj Avenger बाइक, जाने कहा मिल रही है इतने कम दाम में। भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में क्रूजर बाइक्स की बात करें तो बजाज ऑटो से लेकर रॉयल एनफील्ड तक की कई शानदार बाइक्स मौजूद हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं बजाज की Avenger Street 220 की, जिसे आप कम बजट में एक बेहतरीन विकल्प के तौर पर देख सकते हैं. अगर आप भी ये दमदार क्रूजर अपने गैरेज में खड़ा करना चाहते हैं, तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर है.

बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में आपको ये शानदार बाइक सिर्फ 65,000 रुपये में मिल रही है. जी हां, अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो ये आपके लिए किसी मौके से कम नहीं है. तो देर किस बात की, आइए जानते हैं कैसे आप इस धांसू क्रूजर को इतनी कम कीमत में अपने नाम कर सकते हैं.

Avenger Street 220 का इंजन और माइलेज

बाइक खरीदने का फैसला करने से पहले उसके इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेना जरूरी होता है. Avenger Street 220 में आपको 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 15 bhp की पावर और 13.7 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 5-स्पीड गियर बॉक्स से लैस ये बाइक करीब 47.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

कम ऊंचाई वाले राइडर्स के लिए ये एक बेहतरीन क्रूजर बाइक है. इसके अलावा इसके फीचर्स भी काफी दमदार हैं, यही वजह है कि भारत में इसकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है. अब जानते हैं कि आप इस बाइक को इतनी कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं.

सिर्फ 65 हज़ार में Avenger Street 220!

बता दें कि बजाज कंपनी ने Avenger Street 220 को बंद कर दिया है. लेकिन आपको बता दें कि बिल्कुल नई और शानदार कंडीशन में ये बाइक सिर्फ 65,000 रुपये में बिक रही है. जी हां, ये एक सेकेंड हैंड बाइक है जो अभी तक केवल 23,000 किलोमीटर ही चली है और इसकी कोई भी समस्या नहीं है.

ये Bajaj Avenger Street 220 साल 2017 मॉडल की है, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको दिल्ली के लाजपत नगर में स्थित बालाजी मोटर्स पर जाना होगा. यहां पर आपको ना सिर्फ ये बाइक बल्कि कई और अच्छी कंडीशन की बाइक्स भी काफी कम दाम में मिल सकती हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular