Saturday, April 20, 2024

लड़कियों के दिलो पर राज करेगा Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसी फोटू क्वालिटी के साथ मिलेगा पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

Realme ने हाल ही में 12 सीरीज के नए फोन लॉन्च किए हैं. कंपनी 19 मार्च को एक और डिवाइस – Realme Narzo 70 Pro लॉन्च करने जा रही है. इस बीच, Realme जीटी नियो 6 की चर्चा भी शुरू हो गई है. कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.आने वाला ये फोन स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस होगा. पिछले महीने गीकबेंच पर RMX3851 मॉडल नंबर वाला एक Realme फोन देखा गया था. अब ये फोन AnTuTu पर देखा गया है.

5g की दुनिया में Realme उतारेगा तुरूप का इक्का

इस Realme फोन की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है. AnTuTu पर इस फोन को 1,846,775 अंक मिले हैं. उम्मीद है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है. क्वालकॉम का ये प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का अंडरक्लॉक्ड वर्जन हो सकता है. कंपनी ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 735 दे सकती है.

Realme Narzo 70 Pro स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये Realme फोन 1.5K रेजोल्यूशन वाली OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है. ये डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. कंपनी इस फोन को 24 जीबी रैम और 1 टीबी तक की इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. कैमरे के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है. ये कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा. फोन की बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि ये फोन 100 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. ये फोन BIS पर भी लिस्ट हो चुका है. इससे ये कन्फर्म हो जाता है कि ये भारत में भी आएगा.

रियलमी 19 मार्च को Narzo 70 Pro 5G भारत में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने लॉन्च से पहले ही ये कन्फर्म कर दिया है कि ये फोन 67 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा कंपनी ने ये भी बताया है कि वो फोन में AMOLED डिस्प्ले देने जा रही है, जिसकी पीक ब्राइटनेस लेवल 2000 nits होगी. ये फोन अपने सेगमेंट में Sony IMX890 कैमरा देने वाला पहला फोन होगा. कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीजर के मुताबिक, फोन नए डूओ टच ग्लास डिजाइन के साथ आएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular