Tuesday, April 30, 2024

2023 Kia Seltos ने नए लुक और हाईटेक फीचर्स के साथ ग्राहकों पर चलाया जादू, बुकिंग ओपन होते ही टूट पड़े ग्राहक

2023 Kia Seltos ने नए लुक और हाईटेक फीचर्स के साथ ग्राहकों पर चलाया जादू, बुकिंग ओपन होते ही टूट पड़े ग्राहक। फोर व्हीलर निर्माता कंपनी किआ इंडिया ने हाल ही में अपनी सेल्टोस SUV का फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया था, जिसके लिए 14 जुलाई को बुकिंग्स शुरू हुई. किआ Seltos के फेसलिफ्ट वर्जन को बुकिंग शुरू होने के पहले ही दिन रिकॉर्ड बुकिंग्स मिली हैं. बता दे नई किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में में कुल तीन इंजन ऑप्शन और नए एडवांस फीचर्स के साथ पेश की गयी है. इसी के साथ इसका लुक भी बेहद शानदार है.

पहले ही दिन ही मिली रिकॉर्ड बुकिंग्स

पहले दिन किआ को Seltos के लिए 13,424 प्री-ऑर्डर मिले हैं. इनमें से 1,973 कारें के-कोड के जरिए बुक की गई हैं. किआ इंडिया (Kia India) ने शनिवार को यह जानकारी दी. किआ इंडिया ने बयान में कहा, “इनमें (13,424 बुकिंग्स) से 1,973 बुकिंग के-कोड के जरिये की गई हैं. यह सेल्टोस के मौजूदा ग्राहकों को उच्च-प्राथमिकता वाली आपूर्ति के लिए एक स्पेशल प्रोग्राम है.

2023 Kia Seltos ने नए लुक और हाईटेक फीचर्स के साथ ग्राहकों पर चलाया जादू, बुकिंग ओपन होते ही टूट पड़े ग्राहक

image 887

ताए-जिन पार्क ने ने कही ये बात

किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी ताए-जिन पार्क ने कहा, “हमें पूरा विश्वास है कि नई Seltos मिड साइज SUV सेगमेंट में नई जान फूंकेगी और इसे आगे बढ़ाएगी. उन्होंने कहा, “सेल्टोस ने हर मामले में उद्योग के लिए नए मानक स्थापित करना जारी रखा है.” उन्होंने कहा कि ‘के-कोड कार्यक्रम को मिली जबरदस्त सफलता को ध्यान में रखते हुए कंपनी इसे भविष्य में भी लागू करने की संभावनाओं पर गौर करेगी.’ आइये आगे जानते है इसके फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में।

image 888

यह भी पढ़े:- ऑटो सेक्टर में Alto की डिमांड कम कर देगा Swift का किलर लुक, क्वालिटी फीचर्स और धांसू इंजन के साथ माइलेज भी 40 का

2023 Kia Seltos किए गए बदलाव और फीचर्स

पुराने मॉडल के नई किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में मुकाबले कई बदलाव किए गए हैं. इसे और ज्यादा एडवांस और हाईटेक बनाया गया है. नई किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में अब पैनोरमिक सनरूफ मिलने लगा है. अब सेल्टोस में 15 सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड तौर पर मिलेंगे. इतना ही नहीं, इसमें लेवल-2 ADAS दिया गया है, जिसमें 17 फीचर्स हैं. वही कीमत की बात करे तो, किआ सेल्टोस के फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत से अभी तक कंपनी ने पर्दा नहीं उठाया है लेकिन जल्द इस कार की कीमत का खुलासा कर दिया जाएगा.

2023 Kia Seltos ने नए लुक और हाईटेक फीचर्स के साथ ग्राहकों पर चलाया जादू, बुकिंग ओपन होते ही टूट पड़े ग्राहक

WhatsApp Image 2023 07 16 at 2.31.22 PM

यह भी पढ़े:- 3 हजार किमी तक ड्राइव की गई Royal Enfield Classic 350 बाइक सिर्फ 1.30 लाख रूपये में ले जाए घर, जानिए ऑफर की डिटेल

2023 Kia Seltos कुल तीन इंजन ऑप्शन के साथ

नई किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में में कुल तीन इंजन ऑप्शन- 1.5L नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल (115bhp/144Nm), 1.5L डीजल इंजन (115bhp/253Nm) और नया 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन (160bhp/253Nm) हैं. इसमें 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमेटिक, 6-स्पीड iMT, IVT और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है.

Jitendra kumar
Jitendra kumar
दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)
RELATED ARTICLES

Most Popular